Free Fire Pro Tips and Tricks in Hindi by websor

10
461
Free Fire Pro Tips and Tricks in Hindi
Free Fire Pro Tips and Tricks in Hindi

Free Fire Pro Tips and Tricks in Hindi: नमस्कार दोस्तों मेरे नए ब्लॉग में आपका स्वागत है। जैसा आप सब लोग जाते हैं की इस साइट पर आपको Game से संबंधित जानकारी आपको मिलती रहती है। फ्री फायर के लिए और भी बहुत

जानकरी आपको साइट पे मिल जाएगी, लेकिन आज के इस विषय में मैं बोलूंगा। फ्री फायर प्रो टिप्स क्युंकी फ्रेंड्स हर इंसान का सपना होता है की मैं जिस भी काम को करू उसमे प्रो कैसे बनू।

दुनिया का हर काम में एक इंसान अपर लेवल तक जा सकता है, लेकिन नहीं जा पाता है। कुछ लोग उसी काम में अपर लेवल तक चले जाते हैं। और कुछ लोग नहीं जा पाते हैं।

फ्री फायर प्रो टिप्स एंड ट्रिक्स इन हिंदी: बिगिनर टू प्रो


जैसे हम अगर बात करे फ्री फायर के बारे में तो आपने काफ़ी नाम सुना होगा की वो बंदा क्या खेलता है यार। गजब का गेमप्ले है उस बंदे का आई होप आपने ये बात जरूर सुनी होगी। तो दोस्तों आप भी फ्री फायर में प्रो बन सकते हैं!

उसके लिए क्या करना पड़ता है, कैसे खेलना पड़ता है, कैसे सेटिंग्स करना होगा आज के इस लेख में ये सारे भ्रम को दूर करुंगा। बस आपने ये टिप्स और ट्रिक्स अपना लिया तो।

अब आपके दिमाग में आएगा की टिप्स और ट्रिक वो भी प्रो बनाने के लिए। तो हां फ्रेंड्स आप आईएसएस टिप्स और ट्रिक को फॉलो करें मैं वादा करता हूं आपका पहले से बेहतर गेमप्ले हो जाएगा। और आप भी प्रो बन जाओगे।

इस्के साथ आपको ये भी बताएंगे की फ्री फायर हेडशॉट टिप्स! की आपको कुछ हेडशॉट टिप्स भी दूंगा जिससे आप एक या दो फायरिंग में हेडशॉट लग सकता है।

फ्री फायर में और हेडशॉट लगान के लिए कौन सा गन बेस्ट है बेस्ट गन। ये भी शेयर क्रूंगा। फ्री फायर प्रो प्लेयर्स सेटिंग, फ्री फायर 2021 में प्रो कैसे बनें? ये सारे टॉपिक को कवर करुंगा, तो ध्यान से इस आर्टिकल को पुरा जरूर पढ़े जिनसे आपके देखालो का जवाब मिल जाए।

फ्री फायर बेस्ट प्रो टिप्स


फ्री फायर एक ऐसा गेम है जो प्लेस्टोर पे सबसे ज्यादा डाउनलोडर जारी है गेम के हैं। और इस्स गेम में कैसे कोई प्रो बन सकता है आया निचे दिए गए स्टेप्स को समझते हैं।

# 1 – संवेदनशीलता सेटिंग


अपने मोबाइल फोन के अनुसार। संवेदनशीलता सेटिंग करे। अगर आपका 2 जीबी रैम वाला फोन है तो आप अपना सेंसिटिविटी मीडियम में रखे। नहीं तो डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर रख कर खेल सकते हैं। और कभी भी किसी की संवेदनशीलता सेटिंग्स को कॉपी ना करे। अगर ऐसा करते हैं आप तो आपकी फ्री फायर परफॉर्मेंस में समस्या हो सकती है।

फ्री फायर सेटिंग्स को अपने हिसाब से इस्तेमाल करने से ही रिएक्शन टाइम इंप्रूव किया जा स्काटा है। सभी सेटिंग्स अपने खुद से करें।

सामान्य: 100
लाल बिंदु: 30
2x स्कोप: 52
4x स्कोप: 66
दायरा: 82

#2- अपने लक्ष्य में सुधार करें


अगर आप ये जनना चाहते हैं की फ्री फायर बेस्ट प्रो टिप्स टू। सबसे अच्छे टिप्स ये हैं आपको जितना ज्यादा से ज्यादा हो सकता है उतना आपको फ्री फायर खेलना है। क्योंकी प्रैक्टिस से आपका गेमप्ले और बेहतर होता चला जाएगा। और आप सोलो मोड में भी प्रैक्टिस कर सकते हैं, इससे होगा ये की आप एक दिन ये भी सिख जाएंगे एक शॉट वन किल।

क्यूंकी फ्रेंड्स फ्री फायर में प्रो बनाने के लिए बहुत ही ज्यादा प्रैक्टिस की जरूरत होती है।

#3- खुले में लूट

अगला हमरा प्रो टिप्स ये कहता है, की अगर आप ओपन लूट करते हैं तो आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है। क्योंकि आप ओपन लूट करते हैं, तो आपको दुश्मन आसान से देख लेगी और शूट कर देंगे।

आपको लूट करते वक्त हमें आंदोलन करते रहना है। और अगर आप ऐसा करना सिख गए तो आपको मरना दुश्मन के लिए मुश्किल हो जाएगा। ऐसे में आप फ्री फायर के प्रो बन जाएंगे।

#4- सर्वश्रेष्ठ लक्ष्य आपका कीमती


अगला प्रो टिप्स आपका लक्ष्य कमजोर है तो डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ विदाउट स्कोप के सातिक लक्ष्य करने की कोशिश करे। इसे होगा ये की आप अधिक हेडशॉट लगा देंगे। इस आपका लक्ष्य अच्छा हो जाएगा ये फीचर पबजी मोबाइल जैसा असिस्ट करने जैसा है।

#5 – सिकोड़ें क्षेत्र में लड़ाई


लास्ट प्रो टिप्स जब भी जोन हटना हो रहा होता है तो 80% खिलाड़ी घबड़ा जाते हैं। इस ट्रह में आपको गेम से अलग हो जाना चाहिए।

क्यों एक गेमर के नज़र से देखो तो फाइट तबी करनी चाय जब एडवांटेज हो, क्योंकि आपकी थोड़ी सी चलकी आपको गेम की विजेता बना शक्ति है।

1 – संवेदनशीलता
सेंसिटिविटी को आप अपने अनुसार सेट करना।

अपने अनुसार नियंत्रण राखी
काई सारे प्लेयर्स अपने आप को चेंज करना चाहते हैं। प्लेयर्स को अपने अनुभव बटन को रखना छै। 
- क्रॉसहेयर की पोजीशन।
फ्री फायर में आपको क्रॉस हेयर को सही जग रखना सबसे सही माना गया है। अगर क्रॉसहेयर सही जगह रहेगा तो निशान परफेक्ट लगेगा। 
 ड्रैग एंड शॉट
आगर आप एक बार में हेडशॉट मारना चाहते हैं तो हमें लक्ष्य को खिलाड़ियों के सामने रखने के लिए। 
 अभ्यास दोस्तों आपको अच्छा हेडशॉट मारने के लिए बहुत ही अभ्यास करना होगा तब जाकर आप एक अच्छे प्रो प्लेयर बन पाएंगे फ्री फायर में। फ्री फायर प्रो प्लेयर सेटिंग?
अब मैं आपको बताऊंगा की जितने भी प्रो प्लेयर है किस प्रकर सेटिंग करते हैं, इससे आपको और भी ज्यादा आसन हो जाएगा फ्री फायर प्रो प्लेयर सेटिंग को लेकर। मोबाइल फोन सेटिंग के लिए फ्री फायर OB27 संवेदनशील सेटिंग्स। 
अब आपको स्क्रीन के ऊपर लेफ्ट साइड कॉर्नर में सेटिंग आइकन प्रति क्लिक कर रहे हैं आप एक नया मेनू देख सकते हैं स्क्रीन की राइट साइड सेंसिटिव टैब प्रति क्लिक करेन। सेंसिटिव सेटिंग के प्योर चेंज करे और आप जाने के लिए पूरी तरह से तय है गेम के अंदर। फ्री फायर रिडीम कोड टुडे | एफएफ पुरस्कार रिडीम कोड


“फ्री फायर प्रो टिप्स एंड ट्रिक्स इन हिंदी: बिगिनर टू प्रो” का निष्कर्ष

मुझे आशा है कि आपको लेख आपको पसंद आएगा की फ्री फायर प्रो टिप्स को लेकर मैंने बहुत ही सही ट्राइक। और सही स्टेप्स के मध्यम से हमने आपको समझाया किया। जिसमे हमें आपको यह भी बताया फ्री फायर हेडशॉट टिप्स, लेख के मध्यम से जो भी लोग हेडशॉट नहीं लगा पा रहे हैं। जो लोग प्रो प्लेयर की तरह सेटिंग नहीं कर पा रहे हैं वो भी हमने कवर किया फ्री फायर प्रो प्लेयर्स सेटिंग। उम्मिद करता हूं आपको समझ में आ गया होगा। अपने दोस्तों और अपने समूहों में शेयर करना ना भूले कोई भी समस्या होती है फ्री फायर से संबंधित तो आप मुझे डीएम कर सकते हैं बहुत बहुत धन्यवाद।

10 COMMENTS

  1. Right here is the perfect site for anyone who hopes to understand this topic.

    You understand so much its almost tough to argue with you (not that I
    personally will need to…HaHa). You definitely put a brand new
    spin on a subject that’s been written about for years. Great stuff, just excellent!

  2. टोक्यो पैरालंपिक में भाला फेंक में सुमित अंतिल ने गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन कर दिया है

    उन्होंने 68.55 मीटर का थ्रो किया
    और विश्व रिकॉर्ड बनाया , 🥇

    देश को दूसरा गोल्ड दिलाने वाले भाई को
    समस्त देशवासियों की तरफ से हार्दिक बधाई ।

    🇮🇳🥇💐 👍

    #SumitAntil #TokyoParalympics

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here